औरंगाबाद : हसपुरा में मिला Coronavirus से संक्रमित मरीज, जिले Corona Positive की संख्या पहुंची 18

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज़18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के हसपुरा प्रखंड में बुधवार की रात्रि एक व्यक्ति की रिपार्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। इसी के साथ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 18 हो गई है। जिसमें से 11 अबतक ठीक हो गए हैं। बताया जाता है कि हसपुरा में मिले यह संक्रमित व्यक्ति दिल्ली से आया है और अभी प्रखंड क्वारंटाइन कैम्प में ही है। इसकी पुष्टि जिला प्रशासन औरंगाबाद ने की है।

इस संबंध में डीपीआरओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को जिस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह हसपुरा प्रखंड का है। यह संक्रमित व्यक्ति दिल्ली से आया है और क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहा था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की सूची तैयार की जा रही है जिससे उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जा सके।

उन्होंने बताया कि औरंगाबाद के 8 कोरोना पॉजिटिव लोगों को पूर्व में ही इलाज के बाद स्वस्थ होने पर आइसोलेशन केंद्र से डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं 3 और कोरोना पॉजिटिव लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने और उनके स्वस्थ होने पर उन्हें आइसोलेशन केंद्र से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अब जिले में बुधवार की रात्रि को मिले एक पॉजिटिव व्यक्ति को मिलाकर कुल 7 मरीज ही कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

%d bloggers like this: