Aurangabad में Coronavirus से दारोगा की मौत

Aurangabad (Liveindianews18 buero)। बिहार में कोरोनावायरस अब विकराल रूप लेते जा रहा है। औरंगाबाद में कोरोनावायरस से एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। औरंगाबाद के खुदवा थाने में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र तिवारी कि 2 दिनों पहले पहले पुलिस लाइन में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। अब जांच के बाद उनकी 2 रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। पहली रिपोर्ट ट्रूनेट मशीन से पॉजिटिव आई थी लेकिन जिला प्रशासन ने इनका एक और स्वाब लेकर जांच के लिए पटना भेजा था। जहां दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बात दें कि वीरेंद्र तिवारी औरंगाबाद पुलिस लाइन में मलखान का चार्ज देने आए थे। जहां उसकी तबियत अचानक खराब हो गई। सुबह जब लाइन में उनके साथ जब देखने गए तो उनकी मौत हो गई थी।

दो दिनों से सदर अस्पताल में पड़ा है शव

मृत दारोगा का शव दो दिनों से औरंगाबाद सदर अस्पताल में पड़ा है। सदर अस्पताल में शव पढ़ने से अस्पताल के कर्मी से अस्पताल के कर्मी व आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त था पर पुलिस परिजनों को भी शव नहीं सौंप रही थी रही थी।

बक्सर के रहने वाले थे दारोगा

मृत दारोगा वीरेंद्र तिवारी बक्सर जिला के रहने वाले हैं उनका घर इटाढ़ी प्रखंड में है। बक्सर शहर के वार्ड नंबर 33 में उनका मकान है वह फिलहाल वही रहते थे रहते थे। बताया जाता है कि मृत दारोगा वीरेंद्र तिवारी की तिवारी की वीरेंद्र तिवारी की तिवारी की ड्यूटी हसपुरा के क्वारन्टीन सेंटर में लगी थी। वे वही संक्रमित हो गए लेकिन इसका लेकिन इसका पता उन्हें नहीं चला। जब माल खाना का चार्ज देने वे औरंगाबाद पुलिस लाइन पहुंचे तो उनकी तबीयत बिगड़ गई।

पूरे पुलिस लाइन को किया गया आइसोलेट

दारोगा की कोरोना वायरस से मौत के बाद पूरे पुलिस लाइन को आइसोलेट कर दिया गया है। मखाना का चार्ज लेने वाले दरोगा भी खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। बता दे कि कि पुलिस लाइन में ही मृत दारोगा के शव को वाहन में रखकर वाहन में रखकर अंतिम सलामी दी गई थी। सलामी के दौरान औरंगाबाद एसपी दीपक वर्णवाल मौजूद थे।

बिहार में किसी सरकारी अधिकारी की कोरोनवायरस से पहली मौत

बिहार में किसी सरकारी अधिकारी की कोरोनवायरस से पहली मौत हुई है। अब तक कोरोनवायरस आईएएस समेत कई सरकारी अधिकारी संक्रमित हुए हैं लेकिन ये पहला मामला है जब किसी अधिकारी की मौत कोरोनवायरस से ड्यूटी के दौरान हुई है।

%d bloggers like this: